< img height="1" width="1" style="display:none" src="//q.quora.com/_/ad/8cb7f305ad04491ba48248a6b9cd04f3/pixel?tag=ViewContent&noscript=1"/>
KP Rocks
2021-01-31

द कपिल शर्मा शो छोड़कर गए सुनील ग्रोवर का फ्लॉप रहा अपना शो तो जानें क्या बोले किकू शारदा

credit: third party image reference

पहले-दूसरे सीज़न में कई कलाकारों ने ये शो बीच में छोड़ दिया था जिनमें सबसे बड़ा नाम सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) का था जिन्होंने अपना कॉमेडी शो भी शुरू किया था लेकिन वो नहीं चला

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) का दूसरा सीज़न अब ऑफ एयर होने जा रहा है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और उन्हें वक्त देने के चलते कपिल ने शो को ऑफ एयर करने का फैसला लिया है. कुछ महीनों बाद शो का तीसरा सीज़न कई सारे बदलावों के साथ दर्शकों के सामने आएगा.

पहले-दूसरे सीज़न में कई कलाकारों ने ये शो बीच में छोड़ दिया था जिनमें सबसे बड़ा नाम सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) का था जिन्होंने अपना कॉमेडी शो भी शुरू किया था लेकिन वो नहीं चला .उनके अलावा सुगंधा मिश्रा, अली असगर भी शो छोड़ चुके हैं जिसे लेकर शो में बच्चा यादव का किरदार कर सबको गुदगुदाने वाले कीकू शारदा ने एक इंटरव्यू में कई सारी बातें की हैं.

कीकू ने कहा, मैं किसी पर उंगलियां नहीं उठा सकता और कह सकता हूं कि उनका शो क्यों नहीं चला. अगर कोई एक्टर कपिल के शो में काम नहीं कर रहा या उसने किसी कारणों से शो छोड़ दिया है तो वो कुछ और तो करेगा ही, वो घर पर तो नहीं बैठ जाएगा. पहले मैंने भी कई शो किए हैं जो तीन महीने में खत्म हो गए. शो को लेकर जो भी विवाद हुए वो अब पुराना किस्सा है. अगर कोई एक्टर शो में वापस नहीं आ रहा है तो वो कुछ और ट्राय करेगा. कई सारे बातें मिलाकर एक शो बनता है और अगर किसी एक्टर का कोई शो नहीं चला तो इसमें उसकी कोई गलती नहीं. मेरे हिसाब से किसी को ये कहकर नींचा दिखाना गलत है कि कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद उसका शो नहीं चला तो इसमें उसकी कोई गलती है.

The views, thoughts and opinions expressed in the article belong solely to the author and not to RozBuzz-WeMedia.
21 Views
1 Likes
0 Shares