< img height="1" width="1" style="display:none" src="//q.quora.com/_/ad/8cb7f305ad04491ba48248a6b9cd04f3/pixel?tag=ViewContent&noscript=1"/>

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेताओं के बेटे और बहू

दोस्तों बॉलीवुड में हमें कई बेहतरीन कलाकार देखने को मिलते है जो अपने शानदार अभिनय से फिल्मों को ब्लॉकबस्टर कराते है। जहां फिल्म कुछ कलाकारों ने अपने नकारात्मक से एक अलग पहचान बना ली वहीं कुछ कलाकारों ने नायक की भूमिका निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की है। यूं तो आप इन अभिनेताओं के बारे में बहुत जानते होंगे लेकिन आप इन कलाकारों के रियल लाइफ बेटा और बहुओ को नहीं जानते होंगे। आज के इस लेख में हम उन्हीं अभिनेताओं के बेटे और बहू के बारे में बताएंगे। 

credit: third party image reference

1. अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड में महानायक के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन बहुत लंबे समय से बॉलीवुड में राज कर रहे है। और यह जल्द ही ब्रहास्त्र, चहरे फिल्म नजर आने वाले है वहीं बात करे इनकी रियल लाइफ बहू की तो उनकी रियल लाइफ बहुत का नाम ऐश्वर्या राय और इनके बेटे का नाम अभिषेक बच्चन है। 

credit: third party image reference

2. धर्मेंद्र

बॉलीवुड में एंग्री मैन नाम से फेमस अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने अभिनय कैरियर से ही हर किसी दिल जीत लिया था। वहीं इनकी 2 बहू है जिनमें एक का नाम पूजा देओल है जिन्होंने सनी देओल से शादी की है और वही दूसरी का नाम तान्या देओल है जिन्होंने बॉबी देओल से शादी की है। 

credit: third party image reference

3. शत्रुघ्न सिन्हा

70 और 80 के दशक के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आज भी लोगों के दिलों में राज करते है। वहीं आज भी इनकी शानदार भूमिकाओं को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं इनके 2 जुड़वा बेटे है जिनका नाम लव और कुश है जिनमें से लव ने अभी तक शादी नहीं किया है। और इनके दूसरे बेटे कुश ने तरुना सिन्हा से शादी की है।

credit: third party image reference

4. मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के डिस्को डांसर कहे जाने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने दमदार अभिनय से आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करते है। और वहीं इनके बहू के बारे में बात करे तो इनके 3 बेटों में से बड़ा बेटा महाक्षय चक्रवर्ती ने ही शादी की है। जिन्होंने साल 2018 में मदालसा शर्मा के साथ अपना घर बसाया है।

The views, thoughts and opinions expressed in the article belong solely to the author and not to RozBuzz-WeMedia.
224 Views
1 Likes
0 Shares