< img height="1" width="1" style="display:none" src="//q.quora.com/_/ad/8cb7f305ad04491ba48248a6b9cd04f3/pixel?tag=ViewContent&noscript=1"/>
Abhishek136
2020-08-01

सुशांत राजपूत केस और नेपॉटिज्म के मुद्दे पर ये क्या बोल गई करिश्मा तन्ना आप भी जान हो जाएंगे हैरान।

credit: third party image reference

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अंदरी बनाम बाहरी के मुद्दे ने सबकी ध्यान अपनी तरफ केद्रित कर लिया है। बहुत से आर्टिस्ट ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विजेता और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने भी खुल कर इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की। एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा तन्ना ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि अगर ऐसा कुछ भी होता तो करण जोहर सुशांत सिंह राजपूत को अपनी मूवी "ड्राइव" मेे चांस नहीं देते और राजकुमार हिरानी पीके में। करिश्मा के अनुसार जिनकी एक्टिंग अच्छी होती है उनको ही काम मिलता है।

credit: third party image reference

करिश्मा तन्ना ने पिंक विला से बात करते हुए कहा की सुशांत सिंह राजपूत को लगातार अच्छे रोल मिल रहे थे। उन्होंने टीवी से स्टार्ट किया और फिल्मों मेे भी सुशांत को अच्छे किरदार मिले। उन्होंने कभी स्मॉल बैनर के अंदर काम नहीं किया । सुशांत ने हमेशा बड़े प्रोडक्शन्स हाउस में और टॉप की एक्ट्रेसेज के साथ ही काम किया है । मै भीतरी बनाम बाहरी के मसले में नहीं पड़ना चाहती ।

credit: third party image reference

एक्ट्रेस ने बाद में यह भी कहा मुझे नहीं लगता कि भीतरी और बाहरी जैसा कुछ भी यहां है क्योंकि अगर ऐसा कुछ भी होता तो करण जौहर सुशांत सिंह राजपूत को कभी "ड्राइव" मेे नहीं लेते और राजकुमार हिरानी सर भी "पीके" में उनको नहीं लेते। मेरा मानना है कि जब आप टीवी इंडस्ट्री से फिल्म इंडस्ट्री में आते हो तो आपको थोड़ा अधिक संघर्ष करना पड़ता है।

करिश्मा तन्ना हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर बनी है । आपको बता दे की करिश्मा तन्ना ने अपनी करियर की शुरुवात एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल क्यों की सास भी कभी बहू थी से किया था।

आपको करिश्मा तन्ना की यह कथन सही लगी या नहीं यह हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से जुड़ी ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें।

The views, thoughts and opinions expressed in the article belong solely to the author and not to RozBuzz-WeMedia.
403 Views
3 Likes
1 Shares