< img height="1" width="1" style="display:none" src="//q.quora.com/_/ad/8cb7f305ad04491ba48248a6b9cd04f3/pixel?tag=ViewContent&noscript=1"/>
MALHOTRA
2020-11-26

आपके ऑनलाइन डेटिंग साथी चुंबन के बारे में चिंतित? यहां आपको पढ़ने की आवश्यकता है

आपके ऑनलाइन डेटिंग साथी चुंबन के बारे में चिंतित? यहां आपको पढ़ने की आवश्यकता है

हर कोई किसी विशेष के साथ अपने पहले चुंबन सब बहुत अच्छी तरह जाना चाहती है। लेकिन क्या आपको डर है कि पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन में रहने से आपको रूखेपन का सामना करना पड़ रहा है? क्या होगा यदि आपके ऑनलाइन प्यारी के साथ अपने पहले चुंबन सिर्फ अच्छा नहीं पर्याप्त है? चिंता असली है! तो कैसे आप वास्तव में इस पर मिलता है और अपने पहले चुंबन यादगार कर सकता हूँ? नीचे दी गई सूची पढ़ें और आपको पता चल जाएगा।

credit: third party image reference

पहले तैयार महसूस करो

चीजों को धीमा करने के बारे में कुछ भी गलत नहीं है। कुछ लोग अपने तरीके से काम करने में सहज महसूस कर सकते हैं। हाथ से पकड़ने, गले लगने या कम अंतरंग शारीरिक संपर्क के अन्य रूपों के साथ शुरू करें। ये शारीरिक संबंध के साथ अधिक आराम और आरामदायक महसूस करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।

वास्तविक जीवन में उनके साथ समय बिताएं

ऑनलाइन चैटिंग और कॉल पर किसी से बात करना आसान है। लेकिन वास्तविक जीवन में उनसे मिलना एक बड़ा प्रभाव डालता है जब एक कनेक्शन और संबंध खोजने की बात आती है। उनके साथ अंतरंग होने से पहले अपने साथी को जानने में मदद करने से आपको दोनों के बीच विश्वास स्थापित करने में मदद मिलेगी। चुंबन के बारे में अपनी चिंता को शांत करने के लिए, आप पहली बार एक-दूसरे के प्रति विश्वास की आवश्यकता है।

अपने पहले चुंबन कोरियोग्राफ

अपने पहले चुंबन साधन कोरियोग्राफी अपने साथी के साथ इसके बारे में बात। कैसे आप की तरह चूमा किया जाना है, क्या आप और अपने पसंदीदा चुंबन स्थिति के लिए एक महान पहला चुंबन बनाता है - इसके बारे में सभी बात करते हैं। यह आपकी चिंता को दूर करने का दोहरा लाभ है क्योंकि आपको पता होगा कि क्या उम्मीद है और यह एक सेक्सी फोन सत्र के रूप में भी कार्य करता है।

अपनी तिथि पर चुंबन के बारे में बात

उठना, चुंबन प्यारा हो सकता है, हम सहमत हैं। लेकिन वे भी अजीब चुंबन का आदान प्रदान क्योंकि आप अचानक गार्ड बंद ले जाया जाता है के अवसरों को बढ़ा सकते हैं। भविष्यवाणी से चिंता की संभावना कम हो सकती है और उत्साह बढ़ सकता है। इसलिए, अपनी तिथि पर अपने ऑनलाइन पार्टनर के साथ अपने पहले चुंबन के बारे में बात करने से पहले आप इसे में सही कूद।

अगर चीजें ठीक नहीं होती हैं तो दूसरा मौका देने की कोशिश करें

यह उत्सुक है और अपने पहले चुंबन के बारे में परेशान होने की बात नहीं। यहां तक ​​कि जब आप बात करते हैं और अपनी कल्पना में इसका अभ्यास करते हैं, तो यह गलत हो सकता है। पर यह ठीक है। दूसरी संभावना एक कारण से मौजूद है। इसका उपयोग करें। यह आसान ले लो और दूसरी बार के लिए चुंबन का प्रयास करें। अब आप जानते हैं कि यह कैसे करना है।

The views, thoughts and opinions expressed in the article belong solely to the author and not to RozBuzz-WeMedia.
157 Views
5 Likes
3 Shares